अमेरिका में दिवालियापन सुरक्षा के लिए हर्ट्ज फाइलें

0


छवि कॉपीराइट
रायटर

कार किराए पर लेने वाली कंपनी हर्ट्ज ने महामारी के बाद अमेरिका में दिवालियापन से सुरक्षा के लिए आवेदन किया है।

फर्म, जो हवाई अड्डों पर कार के किराये से अपनी आय अर्जित करती है, ने कहा कि यह वैश्विक यात्रा में तेज गिरावट से प्रभावित हुई थी।

यह अपने ऋणों का पुनर्गठन करते हुए काम करता रहेगा।

यूरोप, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के साथ-साथ अमेरिका में इसके फ्रेंचाइजी स्थानों पर हर्ट्ज के अंतरराष्ट्रीय संचालन प्रभावित नहीं हैं।

कंपनी – जिसने एक सदी पहले शिकागो में एक दर्जन मॉडल टी फोर्ड कारों के साथ काम करना शुरू किया था – पहले से ही महामारी के जवाब में 20,000 कर्मचारियों, या इसके वैश्विक कर्मचारियों की संख्या के लगभग आधे से आगे बढ़ चुकी थी।

इसके मुख्य कार्यकारी ने पिछले सप्ताह इस्तीफा दे दिया।

  • अमेरिका महामारी खर्च में रिकॉर्ड $ 3tn उधार लेने के लिए
  • फेड अधिक वायरस सहायता के बिना धीमी गति से वसूली की चेतावनी देता है

महामारी से पहले कंपनी ने अरबों डॉलर का कर्ज चुकाया था, जिसमें सवारी करने वाले ऐप्स के उदय के साथ ही कार किराए पर लेने की मांग में गिरावट आई थी।

हर्ट्ज ने शुक्रवार को कहा, “यात्रा की मांग पर कोविद -19 का प्रभाव अचानक और नाटकीय था, जिससे कंपनी के राजस्व और भविष्य की बुकिंग में अचानक गिरावट आई।”

हालांकि, “कर्मचारियों और ग्राहकों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को प्राथमिकता देने के लिए, सभी गैर-जरूरी खर्चों को खत्म करने और तरलता को बनाए रखने के लिए तत्काल कार्रवाई की गई थी”, अगर बाजार में निर्णय लेने के बाद अनिश्चितता खत्म हो जाएगी, तो यह कहा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here