जशपुर में टमाटर तोड़कर लौट रही युवती से मारपीट के बाद रेप, आरोपी फरार

0
जशपुर में टमाटर तोड़कर लौट रही युवती से मारपीट के बाद रेप, आरोपी फरार

रेप के मामले में पुलिस जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) में एक युवती से रेप (Rape) की वारदात (Crime) को अंजाम दिया गया है. वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया.

जशपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) में एक युवती से रेप (Rape) की वारदात (Crime) को अंजाम दिया गया है. वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया. पीड़िता घर से टमाटर तोड़ने बाड़ी गई थी. वापसी के दौरान आरोपी ने अकले देख उसके साथ जबरदस्ती की. विरोध पर आरोपी ने पीड़िता से मारपीट भी की. इसके बाद रेप की वारदात को आंजाम दिया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस (Police) ने आरोपी के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

जशपुर पुलिस (Jashpur Police) से मिली जानकारी के मुताबिक जिले के पत्थलगांव में टमाटर तोड़कर लौट रही युवती से आरोपी राजनाथ यादव ने रेप (Rape) किया. पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक आरोपी ने युवती को अकेला देख उसे पकड़ लिया. इसका विरोध करने पर उसने मारपीट की. इसके बाद रेप किया. पत्थलगांव पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है. पत्थलगांव के एसडीओपी योगेश देवांगन ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर जुर्म दर्ज किया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

कवर्धा में गैंगरेप
कवर्धा (Kawardha) जिले में शाला संगवारी शिक्षिका से गैंगरेप (Gang Rape) का मामला सामने आया है. पीड़िता आदिवासी समाज की है. पीड़िता की शिकायत पर तारेगांव थाने की पुलिस ने गैंगरेप का केस दर्ज किया है. एफआईआर के मुताबिक आरोपी शव ढोने वाले वाहन मुक्तांजलि (शव वाहन) में आए थे और उन्होंने उसमें शिक्षिका का अपहरण कर उससे गैंगरेप किया. कवर्धा पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. वारदात बीते 17 फरवरी की बताई जा रही है. तीन आरोपी एमपी पासिंग वाले शव वाहन में दलदली आए थे. उन्होंने उसी वाहन से शिक्षिका का अपहरण किया और उसमें ही उसके साथ गलत काम किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता को जंगल में छोड़कर भाग गए.ये भी पढ़ें:

इस सरकारी स्कूल में KBC की तर्ज पर रोज क्विज कांटेस्ट, ताकि विषय याद हो और Exam का स्ट्रेस भी न लें बच्चे

जशपुर में ‘सरकार’ की अनदेखी से डूब रही गरीब की ‘कुटिया’, जल समाधि लेने को मजबूर है परिवार 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जशपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 3:06 PM IST

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here