“दैट माई चीफ मिनिस्टर”: ऑन कैमरा, कॉनराड संगमा स्ट्रॉम्स आयरन मेडेन

0


मेघालय के मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया।

शिलांग / नई दिल्ली:

एक वीडियो जिसमें मेघालय के मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा को आयरन मैडेन के एक नंबर को धमाके से उड़ाते हुए दिखाया गया है, एक भारी धातु बैंड ने इंटरनेट पर जीत हासिल की है क्योंकि कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने इंस्ट्रूमेंट की महारत के लिए उनकी प्रशंसा की।

मुख्यमंत्री के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किए गए लगभग 46-सेकंड के वीडियो में, 42 वर्षीय नेता को आयरन मेडेन के “बर्बाद वर्षों” में खेलते देखा जा सकता है। “3 दिन के असेंबली सत्र के बाद .. कुछ लोहे के सामान के साथ अनडिंडिंग .. यह एक लंबा समय रहा है जब मैंने नहीं खेला है इसलिए मुझे कुछ गलतियों का अनुमान है …, (sic)” उनके पोस्ट को पढ़ता है।

एल्बम का गीत “समीर इन टाइम” 1986 में लंदन स्थित बैंड द्वारा जारी किया गया था।

कल रात साझा किए गए वीडियो को फोटो-शेयरिंग ऐप पर 24,000 से अधिक बार देखा गया है। इसने फेसबुक और ट्विटर पर भी उनकी प्रशंसा अर्जित की।

ट्विटर यूजर ने कहा, “मेघालय के मुख्यमंत्री। कॉनराड संगमा, जो हमें अंगूठे को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होते हैं।”

एक अन्य उपयोगकर्ता ने वीडियो साझा किया और लिखा: “मेरे राज्य के मुख्यमंत्री आपके लिए मेरे दोस्त हैं। @SangmaConrad हत्या

कोरोनवायरस ने दुनिया भर में अधिकांश आबादी को घर के भीतर मजबूर कर दिया है क्योंकि दुनिया भर में सरकारें संचरण की श्रृंखला को तोड़ने की कोशिश करती हैं। ऐसे कई वीडियो जो लोगों को उनके घरों में वाद्ययंत्र बजाने, नृत्य करने या समूह गतिविधि में भाग लेने के लिए सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किए गए हैं, क्योंकि लोग नए मानदंडों के रूप में सामाजिक दूरियों को गले लगाने की कोशिश करते हैं।

केंद्र ने पिछले हफ्ते लॉकडाउन को तीसरी बार 31 मई तक बढ़ा दिया। भारत के उस पार, 1 लाख से अधिक लोगों में कोरोनोवायरस है, 3,500 से अधिक लोग मारे गए हैं।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here