Connect with us

Ambikapur News

Ambikapur News – जल संसाधन विभाग के ड्राइवर की नृशंस हत्या कर खेत में फेंक दी लाश, जबड़ा टूटा और कान-नाक से निकला था खून

Published

on


Brutal murder: ड्यूटी खत्म करने के बाद घर लौटा और स्कूटी लेकर निकला था घूमने, रातभर नहीं लौटा था घर, सुबह खेत में पड़ी मिली लाश (Dead body found in field)

अंबिकापुर. दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम कुम्हरता निवासी एक युवक की लाश गुरुवार की सुबह गांव में ही सडक़ किनारे खेत में मिली। वह बुधवार की शाम स्कूटी से घूमने निकला था। रात में जब वह घर नहीं पहुंचा तो उसकी पत्नी ने फोन लगाया लेकिन युवक का फोन बंद बता रहा था। युवक जल संसाधन विभाग में चालक (Driver) के पद पर पदस्थ था।

दरिमा थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की। पुलिस इसे हत्या (Murder) का मामला बता रही है। युवक का जबड़ा टूटा हुआ है और कान व नाक से खून निकला (Brutal murder) है। पुलिस का मानना है कि किसी वजनी लकड़ी से मारा गया है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़े: शादीशुदा बेटी से था अवैध संबंध तो पिता ने प्रेमी की हत्या की फिर बोरी में बांधकर फेंक दी थी लाश, 5 गिरफ्तार

दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम कुम्हरता निवासी 40 वर्षीय सुदेश्वर सिंह पिता इतवारी सिंह पत्नी व बच्चे के साथ अपने ससुराल कुम्हरता में रहता था और जल संसाधन विभाग अंबिकापुर में चालक के पद पर पदस्थ था। वह अधिकारियों के साथ वाहन लेकर बाहर गया था। वह बुधवार की दोपहर 11.30 बजे वापस कुम्हरता आया था।

शाम 4 बजे वह स्कूटी से घूमने के लिए निकला था। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा। रात 9 बजे जब वह घर नहीं लौटा तो उसकी पत्नी कई बार फोन लगाई लेकिन लगातार उसका मोबाइल बंद बताया। इसके बाद परिवार वाले सो गए।

गुरुवार की सुबह गांव के युवक मॉर्निंग वॉक पर निकले तो गांव से लगी सडक़ पर स्कूटी पड़ी हुई थी और खेत में लाश (Dead body found in field) देख कर लोगों के होश उड़ गए। धीरे-धीरे इसकी जानकारी पूरे गांव में फैल गई, मृतक की पहचान सुदेश्वर के रूप में की गई।

ये भी पढ़े: बकरीद मनाने जीजा के घर आए पति ने पत्नी के हाथ-पैर व मुंह बांधकर रेत दिया गला, नृशंस हत्या कर हुआ फरार

वजनी लकड़ी से वार कर की गई हत्या
सूचना पर दरिमा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। पुलिस ने फॉरेंसिंक टीम को भी बुलाकर जांच कराई। पुलिस इसे हत्या (Murder) मान रही है। पुलिस का कहना है कि किसी वजनी लकड़ी से जबड़े पर मारा गया है। इससे जबड़ा पूरी तरह टूट चुका है और नाक व कान से खून निकलने का निशान है।

पुलिस का कहना है कि किसी से कहीं और विवाद हुआ होगा और यहां इसे मारा गया है। पुलिस अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना में जुट गई है।













Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 929 other subscribers

Recent Posts

Facebook

Categories

Our Other Site

Trending