Connect with us

India News

Breaking News- चिराग पासवान बोले- ‘मैं मोदी का हनुमान हूं, वो मेरे दिल में बसते हैं; मेरा सीना चीर कर देख लें’

Published

on


नई दिल्लीः लोक जनसत्ता पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासपान (LJP Chief Chirag Paswan) इन दिनों नीतीश कुमार पर बयानबाजी कर सुर्खियों में हैं. पिछले दिनों उन्होंने अपनी पार्टी के सदस्यों से कहा था कि बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) के प्रचार-प्रसार में कोई भी पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर का इस्तेमाल न करे. उन्होंने कहा था कि अगर कोई ऐसा करता भी है तो कार्रवाई के लिए वह तैयार रहे. इसके बाद एक बार फिर वह अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं. चिराग ने शनिवार (17 अक्टूबर) को पीएम मोदी की जमकर तारीफ की और कहा, ‘मेरा संकल्प है कि 10 तारीख को बिहार में डबल इंजन की सरकार बनें. बिहार में बीजेपी के नेतृत्व में बीजेपी-एलजेपी की सरकार बने ये मेरे संकल्प है.’

मैं मोदी के साथ हूं और हमेशा रहूंगा
चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने कहा कि ‘मैं पीएम मोदी (PM Modi) के लिए हनुमान हूं. चिराग पासवान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे मोदी की तस्वीर कहीं नहीं लगानी क्यों कि वो मेरे दिल में बसते हैं. मैं उनका हनुमान हूं मेरा सीना चीर कर देख लें. मोदी के साथ था, हूं और हमेशा रहूंगा.’

ये भी पढ़ें- Grand Challenges Annual Meeting में होगा PM मोदी का भाषण, जानें खास बातें

बीजेपी नेता ने चिराग पर लगाया भ्रमित करने वाली राजनीति का आरोप
बता दें कि चिराग पासवान की यह टिप्पणी बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के उस बयान के बाद आई जिसमें उन्होंने लोक जनसत्ता पार्टी के अध्यक्ष पर बिहार चुनाव  प्रचार में ‘भ्रम की राजनीति’ करने का आरोप लगाया था. उन्होंने आगे कहा कि लोजपा बिहार के चुनावों में कोई प्रभाव नहीं डाल पाएगी. बिहार चुनाव में लोजपा केवल एक वोटकटवा पार्टी बनकर रह जाएगी.

दिल में बसते हैं पीएम मोदी
बीजेपी नेताओं की इस प्रतिक्रिया पर जवाब देते हुए कहा, “मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी (PM Narendra Modi) के साथ था, हूं और रहूंगा.  तस्वीर को लेकर भी विवाद हुआ कि ये लोग कहीं पीएम की तस्वीर नहीं लगा सकते हैं. तो मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि मुझे कहीं तस्वीर नहीं लगानी है. प्रधानमंत्री मेरे दिल में बसते हैं. मैं उनका हनुमान हूं. हनुमान की तरह चीर कर देख लें मेरा सीना, मेरे दिल में प्रधानमंत्री मोदी बसते हैं.”

बिहार चुनाव में सफल नहीं होगी झूठी बयानबाजी
केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शुक्रवार को कहा, “चिराग पासवान ने बिहार में अपना अलग रास्ता चुना है और वो हमसे अलग होकर चुनाव लड़ रहे हैं. बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं का नाम लेकर वह भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. यह झूठी बयानबाजी सफल नहीं होगी.” जावड़ेकर ने स्पष्ट किया कि बिहार चुनाव में बीजेपी की कोई ‘बी, सी या डी टीम’ नहीं है. उन्होंने कहा, “हमारी एक ही मजबूत टीम है और वह है..बीजेपी, जद(यू), हिन्दुस्तान अवाम मोर्चा (हम) और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी). चार दलों का हमारा गठबंधन राजग मजबूती से चुनाव लड़ रहा है. तीन चौथाई बहुमत से विजयी होगी और हम कांग्रेस, राजद और माले के अपवित्र गठबंधन को हराएंगे.”



Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 935 other subscribers

Recent Posts

Facebook

Categories

Our Other Site

Trending