Connect with us

India News

Breaking News- HDFC बैंक ने दिया बंपर ऑफर- ट्रैक्टर, मोटरसाइकिल, किसान गोल्ड लोन पर भारी छूट

Published

on


नई दिल्ली: भारत से सबसे बड़े निजी बैंक एचडीएफसी (HDFC Bank) ने त्यौहारों को देखते हुए ग्रामीण क्षेत्रों के लिए बंपर ऑफर दिया है. इसके तहत अर्ध शहरी, ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों और किसानों को ट्रैक्टर से लेकर मोटर साइकिल और गोल्ड लोन पर भारी छूट दी जा रही है. ये ऑफर शुक्रवार से लागू हो गया है.

सरकार के कॉमन सर्विस सेंटर नेटवर्क से किया गठजोड़
एचडीएफसी बैंक ने ‘त्यौहारी धमाका ऑफर’ हर साल की तरह इस साल भी शुरू किया है, हालांकि इस साल भारत सरकार के कॉमन सर्विस सेंटर (Common Service Centres-CSC) नेटवर्क से गठजोड़ किया गया है, ताकि बैंक देश के कोने कोने तक पहुंच सके और इसका लाभ ग्रामीण क्षेत्रों के लोग भी ले सकें. ये ऑफर अर्ध शहरी क्षेत्रों के लिए भी है.

ट्रैक्टर लोन, कार लोन, मोटरसाइकिल लोन पर खास छूट
एचडीएफसी बैंक ने अपनी इस योजना के तहत भारी छूट देने की पेशकश की है. ताकि लोग कार, ट्रैक्टर, मोटरसाइकिल लोन लेकर अपने सपनों को पूरा कर सकें. इसमें सीएससी के तहत ग्रामीण क्षेत्रों में 1.2 लाख पंजीकृत व्यवसायी भी यह सुविधा प्रदान कर सकेंगे. यही नहीं, बैंक से जुड़े 3000 से ज्यादा स्थानीय कारोबारी भी ये सुविधा बैंक की तरफ से प्रदान करेंगे. इसके तहत 5-15% तक की छूट दी जाएगी.

कैसे मिलेगा फायदा?
एचडीएफसी बैंक से लोन लेने के इच्छुक लोग स्थानीय सीएससी पहुंचकर योजना का लाभ उठा सकेंगे. इस योजना के तहत प्रोसेसिंग फीस पर छूट मिलेगी, तो ईएमआई पर भी राहत मिलेगी. यही नहीं, समय से पहले लोन भरने वालों को भी छूट मिलेगी.

ग्रामीण इलाकों पर खास जोर
एचडीएफसी बैंक अपने इस योजना के माध्यम से ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को शून्य प्रोसेसिंग फीस (zero Processing fees) पर लोन देगा. यही नहीं, सिर्फ 1999 के डाउन पेमेंट पर भी लोन मिल सकेगा. वहीं, शुरुआती 6 महीनों तक ईएमआई (EMI) पर 25% की छूट मिल सकेगी. किसान गोल्ड लोन योजना (kisan Gold loan) के तहत प्रोसेसिंग फीस आधी कर दी गई है. ये ऑफर एचडीएफसी बैंक के 30 सितंबर से चल रहे ऑफर का 2.0 वर्जन कहा जा रहा है.



Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 932 other subscribers

Recent Posts

Facebook

Categories

Our Other Site

Trending