लॉकडाउन में शराब नहीं मिली तो स्प्रिट पीने लगे नशेड़ी, 2 की मौत, एक गंभीर

0

Raipur, छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में लॉकडाउन के दौरान शराब की दुकानें बंद हैं. ऐसे में नशेड़ी अपनी लत के चलते जान तक जोखिम में डाल रहे हैं. राजधानी रायपुर में तो इसके चलते दो लोगों की मौत हो गई है. जबकि एक अन्य की हालत गंभीर है. बताया जा रहा है कि नशेड़ियों को शराब नहीं मिली तो वे स्प्रिट में पानी मिलाकर पीना शुरू कर दिए. इसके चलते दो लोगों की मौत हो गई. एक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में लॉकडाउन के दौरान शराब की दुकानें बंद हैं. ऐसे में नशेड़ी अपनी लत के चलते जान तक जोखिम में डाल रहे हैं.

पुलिस के अनुसार, रायपुर के बंस टाल में रहने वाले तीन युवकों ने शराब नहीं मिलने पर भावना को पीटना शुरू कर दिया। बुधवार सुबह अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई जब उन्हें अस्पताल ले जाने की कोशिश की गई, लेकिन रास्ते में दो युवकों दिनेश समुंद्रे और असगर खान की मौत हो गई। वहीं, एक युवक अजय कुंजाम को गंभीर हालत में मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रायपुर पुलिस के मुताबिक मृतकों में दिनेश नगर निगम में सफाई कर्मचारी था. वहीं घायल अजय कुंजाम अपने शराब की लत के कारण ही वन विभाग से निकाला जा चुका है. घटना की जानकारी मिलने पर गोल बाजार पुलिस ने मामले में मर्ग कायम करके जांच शुरू कर दी है. गोल बाजार थाना प्रभारी अल्बर्ट कुजूर का इस मामले में कहना है कि मौत का वास्तविक कारण पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने पर ही स्पष्ट होगा. फिलहाल स्प्रिट पीने से ही मौत की आशंका जताई जा रही है. शव का पंचनामा कर जांच शुरू कर दी गई है.


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here