Connect with us

Sports

IPL 2020 News- निकोलस पूरन ने IPL 2020 से पहले किया था ये दावा, बस 3 गेंद से चूक गए

Published

on


नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) का बुरा दौर लगातार जारी है. गुरुवार को भी टीम को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ करारी हार का सामना करना पड़ा. लेकिन टीम के बल्लेबाजों का जोरदार खेल दिखाना अब भी जारी है. 

यह भी पढ़ें- धोनी की बेटी जीवा का बेहद प्यारा Video, इनकी मासूमियत के कायल हो जाएगे आप

बाकी मैचों में सलामी बल्लेबाजों केएल राहुल (KL Rahul) और मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की जोड़ी चमक रही थी तो इस मैच में कैरेबियाई खिलाड़ी निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने तहलका मचा दिया. हालांकि पूरन अपनी टीम को नहीं जिता पाए, लेकिन आईपीएल में अपनी आज तक की पहली फिफ्टी लगाते हुए पूरन ने वो दावा तकरीबन पूरा कर दिया, जो उन्होंने इस सीजन के चालू होने से पहले एक इंटरव्यू में किया था.

कहा था कि सबसे तेज फिफ्टी या शतक का रिकॉर्ड तोड़ूंगा
दरअसल आईपीएल का 13वां सीजन शुरू होने से पहले उनसे पूछा गया था कि वो इस आईपीएल सीजन में में क्या करना चाहेंगे? इस सवाल के जवाब में पूरन ने कहा था कि वे इस सीजन में आईपीएल की सबसे तेज फिफ्टी या सबसे तेज शतक लगाना चाहेंगे. गुरुवार को पूरन ने महज 17 गेंद में अपनी फिफ्टी पूरी कर ली, जो इस लीग के इतिहास में चौथी सबसे तेज फिफ्टी है.

लगा दी इस सीजन की सबसे तेज फिफ्टी
पूरन ने महज 37 गेंद में 77 रन बनाते हुए अपने 50 रन केवल 17 गेंद में ही पूरे कर लिए थे. यह इस आईपीएल सीजन में सबसे तेज अर्धशतक का नया रिकॉर्ड है. पूरन से पहले इस सीजन में सबसे तेज पचासा बनाने का रिकॉर्ड राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के युवा बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) के नाम पर था, जिसने 22 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ मुकाबले में महज 19 गेंद में अर्धशतक पूरा किया था.

समद के ओवर में लगाई रनों की बाढ़
अपनी जबरदस्त पारी के दौरान पूरन ने सबसे ज्यादा कहर सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल रहे जम्मू-कश्मीर के युवा लेग स्पिनर अब्दुल समद (Abdul Samad) पर बरपाया, जिनके इकलौते ओवर में ही 28 रन लुट गए. इस ओवर में पूरन ने समद की गेंदों पर 6,4,6,6,6,0 के स्कोर बनाए. पूरन ने इसी ओवर की चौथी गेंद पर छक्के के साथ अपनी फिफ्टी पूरी की. अपने मेडन 50 रन में पूरन ने छह छक्के लगाए थे.





Source link

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 27 other subscribers

Recent Posts

Facebook

Categories

Our Other Site

Trending