Connect with us

Sports

IPL 2020 News- भारत के पूर्व अंडर-19 खिलाड़ी के घर से मिली उनकी लाश, आत्महत्या की आशंका

Published

on


नई दिल्ली: पूर्व रेलवे और केरल के लेफ्ट आर्म स्पिनर मणि सुरेश कुमार (M Suresh Kumar) अपने केरल के अलाप्पुझा में घर की छत से फंदे से लटके पाए गए. 47 साल का ये खिलाड़ी पूर्व अंडर-19 ‘टेस्ट’ टीम में राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के साथी रह चुके हैं. उनके परिवार में उनकी पत्नी और एक बेटा है. मिली जानकारी के अनुसार, सुरेश की पत्नी और बेटे ने शाम को उन्हें अपने बेडरूम के अंदर लटका पाया और पुलिस को इसकी सूचना दी.

केरल के एक पूर्व खिलाड़ी ने बताया, ‘वे अच्छे क्रिकेटर थे. उनकी समस्या यह थी कि वह शराब के आदी थे वह झगड़ा भी करते थे, हालांकि उनकी आर्थिक स्थिति स्थिर थी. यह आत्महत्या का मामला लगता है’.

सुरेश ने 1991-92 और 2005-06 के बीच 72 प्रथम श्रेणी मैच खेले और 27.77 के औसत से 196 विकेट हासिल किए और साथ ही 1,657 रन बनाए, जिसमें एक शतक और सात अर्धशतक शामिल थे.

दक्षिणी रेलवे के लिए सुरेश ने पहली बार 1991-92 में रणजी ट्रॉफी में केरल का प्रतिनिधित्व किया और फिर रेलवे में चले गए, जिसमें वह साल 1995-96 में कार्यरत थे. इसके बाद 1999-2000 से 2005-06 में अपने रणजी करियर के अंत तक उन्होंने फिर से केरल का प्रतिनिधित्व किया.

रणजी ट्रॉफी खेलने के अलावा, सुरेश ने दक्षिण क्षेत्र और मध्य क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हुए दिलीप ट्रॉफी भी खेली. स्थानीय पुलिस ने कहा कि यह आत्महत्या का मामला लग रहा है, लेकिन इस मामले की जांच कर रहे हैं.

(इनपुट-आईएएनएस)



Source link

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 937 other subscribers

Recent Posts

Facebook

Categories

Our Other Site

Trending