Connect with us

Sports

IPL 2020 News- वीरेंद्र सहवाग ने किया दावा, ये भारतीय क्रिकेटर बना सकते हैं कोरोना वैकसीन

Published

on


नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूव ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं, यही वजह है कि सोशल मीडिया पर वीरू की कॉमेडी को काफी पसंद किया जाता है. अब उन्होंने राजस्थान रॉयल्स (RR) के क्रिकेटर राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) को लेकर ऐसा कमेंट किया है जिसे सुनकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएगा.

यह भी पढ़ें- IPL Masala Unlock : बऊआ सुनाएंगे उस खिलाड़ी की कहानी जिसे ‘क्लास’ से बाहर निकाला

17 अक्टूबर को आरसीबी के खिलाफ खेलते हुए राहुल तेवतिया ने डीप मिड विकेट बाउंड्री पर शानदार कैच पकड़ा था, जिसकी वजह विराट कोहली को पवेलियन वापस लौटना पड़ा. सहवाग ने तेवितिया की तारीफ करते हुए लिखा है कि, ‘तेवतिया कुछ भी कर सकते हैं. अगर कोविड वैकसीन बनाने का एक मौका मिल गया, तो जैसा उनका टाइम चल रहा है, लगता है बना देंगे’

राजस्थान रॉयल्स के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज राहुल तेवतिया ने अपनी टीम की जीत में कई बार अहम रोल अदा किया. 27 सितंबर को आईपीएल मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ उन्होंने महज 31 गेंदों में 51 रनों की पारी खेली थी, इस दौरान उन्होंने एक ओवर में 5 छक्के लगाकर मैच को पूरी तरह पलटकर रख दिया था.

बीते शनिवार को आरसीबी ने राजस्थान को 7 विकेट से हराया. इस मैच में एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने 22 गेंदों में 1 चौका और 6 छक्कों की मदद से शानदार 55 रन की पारी खेली. वहीं कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने 32 गेंदों में 1 चौका और 2 छक्कों की मदद से 43 रन बनाए. इस जीत के साथ आरसीबी प्वॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर बरकार है.





Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 930 other subscribers

Recent Posts

Facebook

Categories

Our Other Site

Trending