Connect with us

Sports

IPL 2020 News- सौरव गांगुली ने क्रिस गेल पर दिया बड़ा बयान, कहा ‘शुरुआती मुकाबलों में बाहर बैठना चुभा होगा’

Published

on


नई दिल्ली: आईपीएल (IPL 2020) का 13वां सीजन कोरोना वायरस के चलते यूएई (U.A.E) में खेला जा रहा है. स्टेडियम में पहले की तरह फैन्स नहीं है लेकिन फिर भी आईपीएल का क्रेज कम नहीं हुआ हैं. इस सीजन में युवा खिलाड़ियों का बोलबाला रहा है और सभी टीमों के पास शानदार खिलाड़ी मौजूद हैं. इसलिए टीम कॉम्बिनेशन को लेकर हर टीम मुश्किल में आई हैं. अनुभवी खिलाड़ियों को बाहर बैठाकर युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है. इस लिस्ट में क्रिस गेल (Chris Gayle) का नाम भी शामिल है. गेल जैसे जबरदस्त खिलाड़ी को प्लेइंग XI में मौका न देने पर सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने प्रतिक्रिया दी है.

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा कि, ‘हमको लगता है कि गेल हमेशा हंसते और मस्त रहते हैं, लेकिन टीम से बाहर बैठना उनको जरूर चुभा होगा. यह वो चीजें हैं, जिनको देखने और समझने की जरूरत है. आईपीएल के अंदर बहुत ज्यादा कॉम्पिटिशन है’.

गांगुली (Sourav Ganguly) से जब इस आईपीएल की बेस्ट पारी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि पूरा टूर्नामेंट लाजवाब रहा है. मैं किसी एक मोमेंट को नहीं चुन सकता हूं. केएल राहुल की बैटिंग, शिखऱ धवन की बैटिंग, कुछ बेहतरीन फील्डिंग, जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी, जिस तरह से एनरिच नॉर्टजे और रबाडा ने गेंदबाजी करी, मोहम्मद शमी ने जिस तरह से गेंदबाजी करी, मयंक अग्रवाल की इस फॉर्मेट में बल्लेबाजी’.

इस सीजन आईपीएल में ज्यादातर युवा खिलाडियों ने अपने प्रदर्शन से सबका दिल जीता है. जबकि कई अनुभवी खिलाड़ियों को अबतक मौका नहीं मिल सका है. गेल ही इसका सबका बड़ा उदाहरण हैं. गेल को किंग्स इलेवन पंजाब की टीम काफी मैचों के बाद प्लेइंग XI में शामिल किया था. अपने पहले मैच में ही गेल ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतकीय पारी खेली थी. गेल के अलावा, चेन्नई की तरफ से इमरान ताहिर भी ऐसे खिलाड़ी रहे हैं, जिनको पिछले सीजन में खेलने का मौका नहीं मिला है.



Source link

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 942 other subscribers

Recent Posts

Facebook

Categories

Our Other Site

Trending