Connect with us

Sports

IPL 2020 News- IPL 2020: मैच के दौरान घबरा गया था ये स्टार खिलाड़ी, फिर भी टीम को दिलाई जीत

Published

on


अबुधाबी: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के स्पिनर सुनील नारायण (Sunil Narine) ने कहा कि किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आखिरी ओवर में गेंदबाजी के दौरान उनकी धड़कने तेज थी लेकिन वह इसे काबू करने में कामयाब रहे.

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के इस मुकाबले के आखिरी ओवर में पंजाब को जीत के लिए 14 रन चाहिए थे लेकिन ग्लेन मैक्सवेल की मौजूदगी के बाद भी उन्होंने सिर्फ 11 रन देकर केकेआर को दो रन से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

नारायण ने मैच के बाद कहा, ‘मैंने आखिरी गेंद से पहले सोचा था कि ऑफ स्टंप के बाहर डालूंगा लेकिन जब गेंद हवा में गई तो मुझे लगा कि मैंने गलती कर दी’.

केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 164 रन बनाने के बाद पंजाब को पांच विकेट पर 162 रन पर रोक दिया. पंजाब को आखिरी तीन ओवरों में 22 रन चाहिए थे और उसके नौ विकेट बाकी थे लेकिन केकेआर ने शानदार गेंदबाजी से उन्हें ऐसा करने से रोक दिया.

नारायण ने 18वें ओवर में सिर्फ दो रन दिए और खतरनाक निकोलस पूरन का विकेट चटकाया.

उन्होंने कहा, ‘मेरे लिए यह आदर्श स्थिति (आखिरी ओवरों में गेंदबाजी) नहीं है लेकिन किसी को यह करना था. मैंने हालांकि पहले ऐसा किया है. धड़कने काफी तेज थी लेकिन मैं ऐसे ही शांत रहता हूं’.

केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने भी दबाव पर काबू पाने के लिए नरायण की तारीफ की. कार्तिक ने कहा, ‘सुनील नारायण ने कई बार ऐसा किया है. वह शांत और एकाग्र हैं. वह हमेशा टीम के लिए योगदान करने का तरीका ढूंढते है’.

(इनपुट-भाषा)



Source link

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 937 other subscribers

Recent Posts

Facebook

Categories

Our Other Site

Trending