Connect with us

Sports

IPL 2020 News- IPL 2020: वीरेंद्र सहवाग ने की CSK की खिंचाई, देखें मजेदार वीडियो

Published

on


नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) इन दिनों आईपीएल 2020 ((IPL 2020) को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. सहवाग इस टूर्नामेंट के हर मैच का लेखा-जोखा सुनाने के लिए दर्शकों के लिए वीरू की बैठक (Veeru Ki Baithak) नाम के शो चला रहे हैं.

इस शो में नजफगढ़ के नवाब मजाकिया अंदाज में मैच का हाल बताते हैं. इस बार वीरू ने बुधवार को खेले गए कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपकरकिंग्स (KKR vs CSK) के मुकाबले पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है.

सीएसके की हार पर सहवाग ने लिए मजे

गौरतलब है कि वीरू की बैठक के एपिसोड 20 के दौरान वीरेंद्र सहवाग ने चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) टीम की अनोखे अंदाज में खिंचाई की. केकेआर के सामने मिली सीएसके की हार पर सहवाग इस वीडियो में एक फेमस बॉलीवुड सांग को गता हुए दिख रहे हैं कि क्या से क्या हो गया चेन्नई जीता हुआ मैच हार गई.

वहीं राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) की बल्लेबाजी को लेकर वीरेंद्र सहवाग कहते हैं कि त्रिपाठी की लाठी ने चेन्नई के गेंदबाजों पर जमकर लाठी चार्ज करते हुए 81 रनों की विस्फोटक पारी खेल डाली. इसके अलावा सीसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के आउट होने पर सहवाग ने अपनी राय रखते हुए बताया है कि सीएसके के गब्बर धोनी केकेआर के वरुण चक्रवर्ती के चक्रव्यूह में फंस गए और चेन्नई की टीम को करारी हार झेलने को मिली. सोशल मीडिया पर वीरू का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

SRH vs KXIP के मैच पर वीरू ने रखी राय

दूसरी ओर आईपीएल 13 (IPL 13) में गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद (KXIP vs SRH) के बीच खेले जाने वाले मैच पर वीरेंद्र सहवाग ने अपनी राय रखी है. सहवाग ने बताया के कि पंजाब की टीम में क्रिस गेल को ग्लेन मैक्सवेल की जगह शामिल करना चाहिए.

क्योंकि मैक्सवेल का हाल गरजने वाले बादल की तरह हो गया है, जो बरसता नहीं है. वहीं क्रिस जॉर्डन की जगह किंग्स इलेवन के कप्तान के एल राहुल को अफगानिस्तानी स्पिनर मुजीब उर रहमान को खिलाना तो बनाता है. 



Source link

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 935 other subscribers

Recent Posts

Facebook

Categories

Our Other Site

Trending