Connect with us

Sports

IPL 2020 News- IPL 2020: KKR और RCB के इन खिलाड़ियों को मिल सकता है प्लेइंग XI में मौका

Published

on


शारजाह: लगातार 2 करीबी मैचों में जीत हासिल करने के बाद आत्मविश्वास से भरी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी (RCB) के खिलाफ मैच में इस लय को बरकरार रखना चाहेगी. दोनों टीमें के नाम 6 मैचों में 4 जीत के साथ 8 अंक है लेकिन बेहतर नेट रनरेट के कारण केकेआर तालिका में आरसीबी से एक स्थान ऊपर तीसरे पायदान पर है.

यह भी पढ़ें- अनुष्का को Google Search दिखा रहा क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी, जानिए पूरा मामला

केकेआर और आरसीबी दोनों की परेशानी बल्लेबाजी हैं, इन टीमों के मुख्य बल्लेबाज लय बरकरार रखने में नाकाम रहे हैं. केकेआर ने हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पिछले 2 मैचों में आखिरी ओवरों में शानदार गेंदबाजी से मैच का पासा पलटा है जिससे टीम का मनोबल काफी बढ़ा होगा. आसीबी के खिलाफ भी गेंदबाज यह लय बरकरार रखना चाहेंगे. 

केकेआर
कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए हांलांकि सबसे बड़ी चिंता की बात बड़े शॉट लगाने वाले आंद्रे रसेल की उपलब्धता होगी जो शनिवार को पंजाब के खिलाफ मैच में कैच लेने की कोशिश में चोटिल हो गए थे. कप्तान दिनेश कार्तिक ने हालांकि मैच के बाद उनकी चोट के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया. उन्होंने कहा, ‘जब भी रसेल चोटिल होते है, टीम की मुश्किलें बढ़ जाती हैं. वो खास, बहुत खास खिलाड़ी हैं. हमें देखना होगा और उनका ध्यान रखना होगा.’

केकेआर के लिए कार्तिक का लय में आना शुभ संकेत है जिन्होंने पंजाब के खिलाफ 29 गेंद में 58 रन की शानदार पारी खेली. सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल भी लय में है. सुनील नारायण की जगह पारी का आगाज कर रहे राहुल त्रिपाठी ने सीएसके के खिलाफ 81 रन बनाये लेकिन पंजाब के खिलाफ उनका बल्ला नहीं चला. नीतीश राणा और इंग्लैंड के कप्तान मोर्गन लगातार अच्छी बल्लेबाजी करने में विफल रहे है.

केकेआर संभावित प्लेइंग XI: राहुल त्रिपाठी, शुभमन गिल, नीतीश राणा, सुनील नरेन, इयोन मोर्गन, आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक, पैट कमिंस, कमलेश नागरकोटी, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती.

केकेआर की पूरी टीम: दिनेश कार्तिक (कप्तान और विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, कमलेश नागरकोटी, कुलदीप यादव, लॉकी फर्ग्यूसन, नितीश राणा, प्रसिद्ध कृष्णा, रिंकू सिंह, संदीप वारियर, शिवम मावी, शुभमन गिल, सिद्धेश लाड, सुनील नारायण, पैट कमिंस, इयोन मोर्गन, वरुण चक्रवर्ती, टॉम बैंटन, राहुल त्रिपाठी, क्रिस ग्रीन, एम सिद्धार्थ, निखिल नाइक औरअली खान.

आरसीबी
कप्तान कोहली की दमदार बल्लेबाजी से शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स को 37 रन से शिकस्त देने के बाद रॉयल चैलेंजर बेंगलोर की कोशिश भी जीत की लय बरकरार रखने की होगी. शुरुआती मैचों में लचर बल्लेबाजी करने वाले कोहली के लय में आने से आरसीबी की बल्लेबाजी को बल मिला है। इस 31 साल के खिलाड़ी ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 43 और फिर चेन्नई के खिलाफ 90 रन की पारी खेली।

सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल को छोड़कर दूसरे बल्लेबाजों के प्रदर्शन में निरंतरता नहीं रहीं है. आरोन फिंच और एबी डिविलियर्स लय हासिल करने के लिए जूझते दिख रहे हैं गेंदबाजी में युजवेंद्र चहल शानदार लय में है. दक्षिण अफ्रीका के ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस के आने से टीम के लिए इस विभाग में पैनापन आया है.

आरसीबी संभावित प्लेइंग XI: देवदत्त पडिक्ल, आरोन फिंच, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, शिवम दुबे, क्रिस मॉरिस, वॉशिंग्टन सुंदर, इसुरू उडाना, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल.

आरसीबी की पूरी टीम: विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, पार्थिव पटेल, आरोन फिंच, जोश फिलिप, क्रिस मॉरिस, मोइन अली, मोहम्मद सिराज, शाहबाज अहमद, देवदत्त पडिक्कल, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी, डेल स्टेन, पवन नेगी, शिवम दुबे, उमेश यादव, गुरकीरत सिंह मान, वॉशिंगटन सुंदर, पवन देशपांडे, एडम जम्पा और इसुरू उडाना.

टॉस का वक्त: भारतीय समयनुसार आज शाम 7:00 बजे 

मैच शुरु होने का वक्त: भारतीय समयनुसार आज शाम 7:30 बजे 

मैदान: शारजाह क्रिकेट स्टेडिम

(इनपुट-भाषा)



Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 932 other subscribers

Recent Posts

Facebook

Categories

Our Other Site

Trending