Connect with us

Sports

IPL 2020 News- IPL 2020: SRH को हराना है तो CSK करने होंगे यह बड़े बदलाव

Published

on


दुबई: इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) का आधा सफर लगभग समाप्त हो गया है. इस सीजन के पहले हाफ में आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने अब तक अपने खेल से सबको निराश किया है. सीएसके की तरफ से खेले गए 7 मुकाबलों में से टीम ने 5 मैचों में हार का मुंह देखा है.

ऐसे में इस टूर्नामेंट में बने रहने के लिए चेन्नई की टीम को मगंलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के सामने हर हाल में जीत हासिल करनी होगी और इस मैच को जीतने के लिए सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ये बड़े बदलाव करने होंगे. 

इमरान ताहिर और जॉश हेजलवुड की हो टीम में वापसी

गौरतलब है कि इस सीजन महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) न तो अपने बल्ले से खास कमाल नहीं दिखा पाएं हैं. साथ ही बतौर कप्तान भी माही का जादू फीका रहा है. लेकिन हर कोई जानता है कि धोनी अनहोनी को होनी करने में माहिर हैं. 

ऐसे में 5 मुकाबले हारने के बावजूद धोनी अब भी अपनी टीम सीएसके की इस टूर्नामेंट में वापसी कर सकते हैं और इसकी शुरुआत उन्हें हैदराबाद (SRH) के खिलाफ करनी होगी. दरइसल धोनी को टीम की प्लेइंग इलवेन में आज के मैच के लिए बदलाव करना होगा.

टीम में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जॉश हेजलवुड (Josh Hazlewood) के साथ ही साथ आईपीएल 2019 (IPL 2019) के पर्पल कैप विनर बॉलर इमरान ताहिर (Imran Tahir) को खिलाना चाहिए. हेजलवुड और ताहिर बेहद खतराक गेंदबाज हैं और ये दोनों किसी भी समय मैच का पासा पलटने का मादा रखते हैं. 

अब तक ऑल राउंडर पर निर्भर रही है सीएसके

इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ज्यादातर टीम में हरफनमौला खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरी है. इनमें से सैम करन (Sam Karan) और ड्वेन ब्रावो दो ऑल राउंडर ओवरसीज प्लेयर हैं.

ऐसे में आज धोनी को इनमें से किसी एक की जगह हेजलवुड और ताहिर में से एक प्लेयर को तो निश्चित ही खिलाना पड़ेगा. साथ ही बल्लेबाजी क्रम में भी चेन्नई को फेरबदल करना होगा. मध्यक्रम में बल्लेबाजों की खराब फॉर्म अब भी टीम के लिए समस्या बनी हुई है. 



Source link

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 27 other subscribers

Recent Posts

Facebook

Categories

Our Other Site

Trending