Connect with us

Sports

IPL 2020 News- KXIP vs SRH: नहीं थमा किंग्स इलेवन पंजाब की हार का सिलसिला, इन कारणों से मिली मात

Published

on


दुबई: आईपीएल 2020 (IPL 2020) से पहले किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) इस सीजन के प्रबल दावेदार मानी जा रही थी. लेकिन अब कहानी बदल गई है और टीम ने गुरुवार सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के सामने 69 रनों से मैच गंवाने के साथ ही इस टूर्नामेंट में 5वीं शिकस्त झेली है.

इस हार के बाद पंजाब की टीम की प्लेऑफ की उम्मीदों के लिए मुसीबतें भी खड़ी हो गई है. इस बीच हम आपको बताने जा रहे हैदराबाद के खिलाफ किन कारणों से पंजाब की टीम को यह शर्मनाक हार झेलनी को मिली है. 

पहले विकेट के लिए तरसे पंजाब के बॉलर्स

किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Eleven Punjab) के लिए यह मुकाबला शुरुआत से खराब रहा. टीम को सनराइजर्स हैदराबाद का पहला विकेट चटकाने के लिए पारी के 16वें ओवर तक इंतजार करना पड़ा. इस दौरान हैदराबाद के ओपनर्स ने पंजाब के बॉलर्स पर धावा बोलते हुए पहले विकेट के लिए 160 रन जोड़ दिए. 

जॉनी बेयरस्टो का छोड़ा कैच

हैदराबाद की पारी की शुरुआत में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने 17 रन के स्कोर पर जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) का कैच टपका दिया था. उस जीवनदान का फायदा उठाते हुए बेयरस्टो ने इस मैच में 55 गेंदों में 97 रनों की विस्फोटक पारी खेल डाली.

मयंक अग्रवाल का रन आउट होना

इस टूर्नामेंट में अच्छी लय में बल्लेबाजी कर रहे किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) हैदराबाद के खिलाफ भी अच्छी लय में बैटिंग कर रहे थे, लेकिन के एल राहुल के साथ हुई गलतफहमी की वजह से अग्रवाल 9 के निजी स्कोर पर रन आउट होकर चलते बने.

मैक्सेवल की खराब फॉर्म जारी

पंजाब की टीम ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को लगातार मौका दे रही है और वह हर बार अपने बल्ले से टीम को निराशा देते आ रहे हैं. सनराइजर्स (SRH) के सामने भी मैक्सवेल ने खराब खेल दिखाते हुए 12 गेंदों में 7 रन बनाए और रन आउट होकर अहम मौके पर पवेलियन चले गए. 

लगातार गुच्छे में गिरे विकेट

शुरुआत में जल्दी विकेट गिरने का सिलसिला किंग्स इलेवन की टीम के लिए पूरे मैच में जारी रहा. पंजाब के निकोलस पूरन (Nicolas Pooran) का साथ अगर कोई बल्लेबाज टिक कर देता तो शायद इस मुकाबले का नतीजा कुछ और ही होता. पंजाब ने अपने 7 विकेट आखिर के 7 ओवरों के दौरान गंवा दिए. हालांकि पूरन ने इस मैच में 77 रनों आतिशी पारी खेली. 





Source link

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 929 other subscribers

Recent Posts

Facebook

Categories

Our Other Site

Trending