Connect with us

Sports

IPL 2020 News- VIDEO: ऋषभ पंत का मस्ती भरा अंदाज, उड़ाया रिकी पोंटिंग का मजाक

Published

on


शारजाह: ऋषभ पंत (Rishabh Pant) चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स (DC) के लिए मैदान पर नहीं उतरे हों, लेकिन वह किसी तरह टीवी पर दर्शकों का ध्यान खींचने से पीछे नहीं रहे. ऋषभ पंत हैमस्ट्रिंग इंजुरी की वजह से कुछ वक्त के लिए मैदान से बाहर हैं. लेकिन चोट के बावजूद इस युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज की मस्ती-मजाक जारी है.

इस मैच में दिल्ली के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Pointing) अपनी टीम के पारी के आठवें ओवर में कॉमेंटेटर के सवालों के जवाब दे रहे थे तभी पंत उनके पीछे आकर खड़े हो गए और पोंटिंग जो कह रहे थे उसकी नकल करने लगे.

 

कॉमेंटेटर मार्क निकोलस ने जब पोंटिंग से पीछे देखने को कहा तो उन्होंने वहां पंत को पाया जिसके बाद पंत हंसते हुए चले गए.

पोंटिंग ने कहा, ‘मैं उन्हें डगआउट में देखने के बजाए वहां देखना पसंद करूंगा’.

पंत को नौ अक्टूबर को खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चोट लग गई थी और तब से वह एक भी मैच नहीं खेले हैं. पंत ने अभी तक खेले छह मैचों में 176 रन बनाए हैं.

 

बता दें कि इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से मात दी. इस मैच में दिल्ली के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने नाबाद रहते हुए 101 रनों की धमाकेदार मैच जिताऊ पारी खेली. चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से मिले 180 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 19.5 ओवर में 185-5 रनों का स्कोर बनाकर मैच को अपने नाम किया.

(इनपुट-आईएएनएस)





Source link

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 929 other subscribers

Recent Posts

Facebook

Categories

Our Other Site

Trending