Connect with us

Raipur News

News – ऑनर किलिंग: चचेरे भाई-बहन एक दुसरे से कर बैठे प्यार, घर वालों ने जहर देने के बाद टायर से जला डाला

Published

on


सुपेला टीआई दिलीप सिसोदिया ने बताया कि घटना वार्ड-4 न्यू कृष्णा नगर की है। ऐश्वर्या कुप्पल और श्रीहरि दोनों चचेरे भाई बहन थे। 21 सितम्बर को दोनों घर से भागकर चेन्नई चले गए थे। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दोनों की गुमशुदगी दर्ज की।

भिलाई. भिलाई में ऑनर किलिंग का बड़ा मामला सामने आया है। चचेरे भाई बहन का प्रेम परिजनों को इतना नागवार गुजरा कि दोनों को मार डाला। पहले दोनों को घर पर जहर खिलाया। फिर साक्ष्य छुपाने के लिए रातों रात शव को बोरे में भरकर गाड़ी से शिवनाथ नदी ले गए, जहां दोनों के शव पर पर पेट्रोल डालकर जला दिया।

इसकी भनक लगते ही पुलिस प्रेमी जोड़े के घर पहुंची। युवती के भाई और चाचा की गतिविधियां संदिग्ध लगने पर दोनों को तत्काल हिरासत में ले लिया। दोनों ने शव को जलाना स्वीकार किया। पुलिस ने आरोपी चरण कुप्पल और के.रामू के खिलाफ धारा 302, 201, 120 बी, 328 के तहत जुर्म दर्ज किया है। पुलिस इस मामले में दोनों से गहन पूछताछ कर रही है।

गैंगरेप के बाद पीडिता ने लगा ली फांसी, पिता द्वारा आत्महत्या के प्रयास के बाद टूटी प्रशासन की नींद

सुपेला टीआई दिलीप सिसोदिया ने बताया कि घटना वार्ड-4 न्यू कृष्णा नगर की है। ऐश्वर्या कुप्पल और श्रीहरि दोनों चचेरे भाई बहन थे। 21 सितम्बर को दोनों घर से भागकर चेन्नई चले गए थे। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दोनों की गुमशुदगी दर्ज की। पुलिस 7 अक्टूबर को दोनों युवक युवती को चेन्नई से लेकर वापस भिलाई लौटी और एसडीएम के समक्ष पेश किया, जहां से दोनों को परिवार को सौंप दिया गया।

मुखबिर से पुलिस को मिली सूचना

रविवार को पुलिस को मुखबिर से यह सूचना मिली कि बीती रात ऐश्वर्या के घर पर लड़ाई झगड़ा हुआ है। कोई गंभीर घटना हुई है। सूचना के आधार पर एएसआई नकुल भदोरिया ने ऐश्वर्या के घर पर जाकर पूछताछ की। ऐश्वर्या के भाई चरण कुप्पल और चाचा के.रामू की गतिविधियां संदिग्ध लगी। दोनों को पुलिस थाना ले आई और पूछताछ की। दोनों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने ऐश्वर्या और श्रीहरि की जहर पिलाकर हत्या कर दी है।

साक्ष्य छुपाने के लिए दोनों का शव शिवनाथ नदी किनारे ले जाकर जला दिया। चरण और के. रामू की निशानदेही पर पुलिस ने नदी किनारे से एक युवक और युवती की अधजली लाश बरामद की। दोनों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि दोनों अधजली लाश को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा।

जलाने के लिए दो दर्जन टायर भी ले गए

डबल मर्डर की घटना से पुलिस महकमे में हडकंप मच गया है। पुलिस को पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि हत्या करने के बाद ऐश्वर्या और श्रीहरि के शवों को बोरा में भरा। जलाने के लिए करीब साइकिल का 2 दर्जन टायर भी ले गए। शिवनाथ नदी के जेवरा गनियारी घाट के पास शव से भरा बोरा रखा। उसके ऊपर चारों तरफ टायर बिछा दिया। फिर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

घर वालों ने अपना और प्रेमी जोड़े का कर दिया था मुंडन

मृतक के पिता पांच भाई हैं। ऐश्वर्या और श्रीहरि की शादी के जिद से परिजन खफा थे। शनिवार को दोनों के परिजनों ने गुस्से में आकर मुंडन करा लिया। गुस्से में परिजनों ने ऐश्वर्या और श्रीहरि का भी मुंडन करा दिया। गुस्सा इतना था कि लड़की की भौंह को नहीं छोड़ा। ऐश्वर्या का भाई चरण कुप्पल और चाचा के रामू ने मिलकर दोनों को जहर पिलाया। इसके बाद उसे बिस्तर पर सुला दिया। अलसुबह दोनों का शव बोरे में भरकर ठिकाने लगा दिया।

चेन्नई से किया था बरामद

पुलिस ने बताया कि 21 सितम्बर को चचेरे भाई और बहन घर से भाग गए थे। परिजनों की शिकायत पर गुमशुदगी थाना में दर्ज थी। 7 अक्टूबर को पुलिस टीम को चेन्नई भेजा गया। पुलिस ने दोनों को वहां बरामद कर लिया।

दोनों की हत्या कर जलाया गया : फॉरेंसिक एक्सपर्ट

फॉरेंसिक एक्सपर्ट डॉ. पंकज ताम्रकार ने बताया कि घटना जेवरा सिरसा चौकी क्षेत्र की है। एक मेल और फीमेल की अधजली लाश मिली है। प्रथमदृष्टि में हत्या करना आया है। मौके से बोरे के अवशेष मिले हैं। अनुमान है कि शव को बोरे में भरकर लाया गया था। इसके बाद साइकिल के टायर पर पेट्रोल छिड़ककर जला दिया गया। जहर खुरानी की बात तो मेडिकल रिपोर्ट में स्पष्ट होगा।

ये भी पढ़ें: मायके जाने के बाद पत्नी ने वापस आने से कर दिया था इनकार, गमजदा पति ने घर के सामने फंदे पर झूल कर दे दी जान













Source link

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 930 other subscribers

Recent Posts

Facebook

Categories

Our Other Site

Trending