Connect with us

Raipur News

News – दशहरा उत्सव में युवतियों के फोटो खींचने से मना करने पर युवक की चाकू मारकर हत्या

Published

on


– देवरी में हुई घटना, मृतक दुर्गोत्सव समिति का सदस्य
– चार लोग पुलिस की हिरासत में

रायपुर. दशहरा उत्सव के दौरान एक युवक की चाकू मारकर हत्या (Young man stabbed) कर दी गई। मृतक ने युवतियों से छेड़छाड़ करते हुए उनके वीडियो बनाने से आरोपियों को रोका था। इससे नाराज होकर आरोपियों ने युवक पर चाकू से हमला कर दिया। इससे एक की मौत हो गई। एक अन्य युवक भी घायल हो गया। घटना के बाद लोगों ने चार आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

ठगी के आरोप में प्रेमी-प्रेमिका हुए गिरफ्तार, फिल्म बंटी-बबली देख सीखा फ्रॉड का तरीका

ग्रामीणों के मुताबिक धरसींवा के ग्राम देवरी में सोमवार को दशहरा उत्सव का आयोजन किया गया था। शाम करीब 7 बजे बड़ी संख्या में लोग दशहरा देखने पहुंचे थे। इनमें सिलतरा के आधा दर्जन युवक भी शामिल थे। कुछ युवक गांव की युवतियों पर फब्तियां कस रहे थे। साथ ही उनका वीडियो भी बनाने लगे। यह देखकर दुर्गोत्सव समिति के सदस्य भानुप्रताप वर्मा ने उन्हें रोकते हुए वीडियो नहीं बनाने के लिए कहा।

मास्क नहीं पहनने और सोशल डिस्टेंस न मानने वालों 376 लोगों पर 26 हजार रुपए का जुर्माना

साथ ही युवतियों पर फब्तियां कसने पर भी आपत्ति की। इससे युवक नाराज हो गए और मारपीट शुरू कर दी। आरोपी युवकों ने भानु पर चाकू से कई वार किए। इससे उसकी मौत हो गई। एक अन्य युवक भी घायल हो गया। घटना से कार्यक्रम में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने चार आरोपी युवकों को पकड़ लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।






Show More

















Source link

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 942 other subscribers

Recent Posts

Facebook

Categories

Our Other Site

Trending