Connect with us

Raipur News

News – सिंधिया पर भूपेश का हमला, बोले – लोकसभा में हार के बाद सिंधिया का मानसिक संतुलन बिगड़ गया

Published

on


– मुख्यमंत्री (Chhattisgarh CM) भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) का ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पर जुबानी हमला
– By-election 2020: सीएम बोले – जब कांग्रेस (Congress) में नहीं टिक सके तो भाजपा (BJP) में क्या टिकेंगे

रायपुर. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel) ने ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पर जुबानी हमला किया। बघेल ने कहा, सिंधिया को अदने से कार्यकर्ता ने लोकसभा चुनाव में हरा दिया, उसके बाद से उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। जब खुद हार गए तो गठजोड़ करके कांग्रेस की सरकार को गिरा दिया। सत्ता के लिए जिस तरह खरीद-फरोख्त हुई है, जनता सब जानती है।

बघेल ग्वालियर में जनसभा की अनुमति नहीं मिलने के बाद पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आज ग्वालियर में घूमा लेकिन सड़कों पर मुझे सिंधिया का एक भी फोटो नहीं दिखाई दिया। ग्वालियर जैसे शहर में उनके फोटो गायब हो गए तो सोच लीजिए। ऐसे समय में जब ग्वालियर चंबल अंचल में चुनाव हो रहे हैं, सिंधिया गायब हो चुके हैं। भारतीय जनता पार्टी में उनका भविष्य क्या है इससे अंदाजा लगाया जा सकता है।

प्याज की बढ़ती कीमतों पर रोक लगाने के लिए राज्य सरकार ने सख्त कदम उठाए, तय किया स्टॉक लिमिट

जनादेश को गिराकर बिना विधायक बने कई तो मंत्री बन बैठे
मुख्यमंत्री बघेल ने कहा, जिस सरकार को जनता ने जनादेश दिया था उसे किस तरह से गिरा दिया गया और ऐसा पहली बार हुआ है देश के इतिहास में पहली बार हुआ कि बिना विधानसभा के सदस्य रहते हुई कई विधायक मंत्री बने बैठे थे। छह महीने पहले कुछ ने इस्तीफा दिया। दो ने अभी फिर से इस्तीफा दिया। जनता अब समझ गई है किसी थोपे हुए निर्णय को बर्दाश्त नहीं करती है वह मध्यप्रदेश में दिखाई पड़ रहा है।

जो 15 साल का हिसाब नहीं देते, वो 15 माह का हिसाब मांग रहे
हद तो तब हो गई जब मप्र में सरकार बनाने के लिए कोरोना काल में फिर झोंक दिया गया। उन्होंने कहा, 15 साल शिवराज सिंह सत्ता में रहे और वे उसका हिसाब तो देते नहीं है, कांग्रेस से 15 महीने का हिसाब मांग रहे हैं। लेकिन जनता पूछ रही है कि हमने तो आपको आदेश दिया नहीं था फिर आप मुख्यमंत्री कैसे बन गए। कांग्रेस के वचन पत्र के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा, पहले भाजपा बताए कि नोटबंदी, जीएसटी, लॉकडाउन और 21 दिन में कोविड-19 को समाप्त करने वाले थे, 50 दिन में देश की अर्थव्यवस्था सुधारने वाले थे उसका क्या हुआ।

नवमी और दशमी तिथि को लेकर भ्रम की स्थिति खत्म, शंकराचार्य आश्रम के प्रमुख ने दी सही जानकारी

सभा की अनुमति नहीं मिली, बोले-कांग्रेस से भाजपा डर गई
मुख्यमंत्री बघेल ग्वालियर और चंबल में सभा के लिए में थे, लेकिन उनको सभा की अनुमति नहीं मिली, इस पर उन्होंने कहा, भाजपा के लोग नहीं चाहते है कि कांगे्रस के नेता यहां चुनाव प्रचार करें। इतना डरे सहमे है लोग कि कार्यक्रम भी नहीं होना देना चाहते हैं। मप्र की जनता जानती है कि क्यों रोका जा रहा है, लेकिन मप्र में कांग्रेस को आने से न तो शिवराज और न ही ज्योतिरादित्य सिंधिया रोक सकते हैं। केन्द्र सरकार के कृषि अध्यादेश पर उन्होंने कहा, ये देश के किसानों के लिए नहीं बल्कि पूंजीपतियों के लिए बने हैं।



Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 944 other subscribers

Recent Posts

Facebook

Categories

Our Other Site

Trending