Raipur News – सड्डू के कंटेनमेंट जोन से 15 लोगों का लिया सैंपल, कॉन्टेक्ट हिस्ट्री की तलाश

0


संक्रमित युवक के कारणों का अभी तक पता नहीं

रायपुर . राजधानी के सड्डू के 7 कंटेनमेंट जोन से शुक्रवार को 15 लोगों का सैंपल लेकर आरटी-पीसीआर से जांच के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया। सभी को क्वारंटाइन में रखा गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम सुबह ही कंटेनमेंट जोन के घरों का सर्वे करने के लिए पहुंच गई थी। युवक कैसे संक्रमित हुआ, इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। गुरुवार को युवक की पत्नी, बच्चे समेत 20 लोगों का सैंपल लेकर आरटी-पीसीआर से जांच के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया था।
रायपुर सीएमएचओ डॉ. मीरा बघेल ने बताया कि युवक के क्लोज कांटेक्ट में आने वाले लोगों की तलाश कर सैंपल जांच के लिए भेजा जा रहा है। घर-घर जाकर सर्दी, खांसी, बुखार व सांस लेने में तकलीफ वालों की तलाश की जा रही है।

पार्षद ने वार्ड को किया सेनिटाइज

पं डित रविशंकर शुक्ला वार्ड के नूरानी चौक पर स्थित बाबू होटल के कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पूरे वार्ड में दहशत और डर का माहौल है। संक्रमण से बचाव के मद्देनजर पार्षद एवं एमआईसी सदस्य आकाश तिवारी ने पूरे वार्ड को हाइड्रोलिक हाइड्रा गाड़ी से सेनिटाइज किया और लोगों को सोशल डिस्टेंस व मास्क पहनने के लिए जागरूक किया। साथ ही उन्होंने लोगों से बिना काम के घर से बाहर न निकले और सावधानी बरतने की अपील की। पार्षद ने वार्ड में फ ॉगिंग और ब्लीचिंग पाउडर भी डलवाया गया।









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here